फाइटर फुल मूवी कलेक्शन: फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर ने लगातार शुरुआत करते हुए अपने शुरुआती दिन में 22 करोड़ रुपये कमाए।

निदेशक सिद्धार्थ आनंदकी बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर में अभिनय किया है हृथिक रोशन, दीपिका पादुकोने,और अनिल कपूरने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। हालाँकि शुरुआती दिन का कलेक्शन फिल्म के शानदार कलाकारों द्वारा निर्धारित की गई आसमान छूती उम्मीदों तक नहीं पहुंच सका, लेकिन इसके लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। योद्धा आने वाले दिनों में उम्मीद है।
सैकनिल्क के अनुसार, फाइटर भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन 22 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई करने के लिए तैयार है। हालांकि आंकड़े तुरंत फिल्म को ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में नहीं रख सकते, लेकिन उद्योग व्यापार विश्लेषकों का सुझाव है कि फाइटर के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा सकती है।
गणतंत्र दिवस, उम्मीद है कि फिल्म 35 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी, बशर्ते फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिले। विस्तारित सप्ताहांत में फिल्म की सफलता इसके समग्र बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

फाइटर: ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को रुलाया जबकि दीपिका पादुकोण ने उन्हें सांत्वना दी।

फाइटर मूवी समीक्षा

फाइटर एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है जो भारतीय वायु सेना के बालाकोट हमले के बाद प्रेरित है पुलवामा नरसंहार. एड्रेनालाईन-पंपिंग हवाई दृश्यों को प्रदर्शित करने के अलावा, फिल्म आईएएफ एविएटर्स के बीच सौहार्द, भाईचारे और आंतरिक और बाहरी दोनों लड़ाइयों के विषयों की पड़ताल करती है जो आसन्न खतरे का सामना करने के लिए एकजुट होते हैं।

जैसे ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने महत्वपूर्ण दिनों में प्रवेश कर रही है, सभी की निगाहें फाइटर पर टिकी हैं कि क्या यह वास्तव में अधिक ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है और दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ सकती है।

Leave a Comment