ब्लैक फ्राइडे के बाद यह एकमात्र साइबर मंडे मेटा क्वेस्ट 3 डील है जिसकी आपको आवश्यकता है

जैसे ही ब्लैक फ्राइडे सप्ताहांत साइबर सोमवार की ओर बढ़ रहा है, हम न्यूएग में एक बेहतरीन मेटा क्वेस्ट 3 डील देख रहे हैं।

मेटा क्वेस्ट 2 (पूर्व में ओकुलस क्वेस्ट 2) उपभोक्ता-स्तर के वीआर के लिए एक शानदार शोकेस था, जो प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर हेडसेट में सब कुछ बड़े करीने से पैक करता था और ब्रांड, जिसे पहले फेसबुक के नाम से जाना जाता था, को दुनिया भर के कई लिविंग रूम में रखता था। . .

साइबर मंडे डील के हिस्से के रूप में, आप एक प्राप्त कर सकते हैं न्यूएग पर मेटा क्वेस्ट 3 (128जीबी) के साथ मुफ़्त $15 का उपहार कार्डऔर ए मेटा क्वेस्ट 3 के साथ $25 का उपहार कार्ड (512जीबी)और आगामी गेम असगार्ड्स रैथ 2 के लॉन्च होने पर उसकी एक प्रति निःशुल्क प्राप्त करें।

आप एक उभरते माध्यम के लिए ऐसे रचनात्मक उपकरण का अनुसरण कैसे करते हैं? जैसा कि होता है, इसका उत्तर यह है कि इसे दोबारा करें लेकिन इसे बेहतर तरीके से करें। मेटा क्वेस्ट 3 बहुत ही वास्तविक, मूर्त तरीकों से अपने पूर्ववर्ती से बहुत आगे है; रिज़ॉल्यूशन नाटकीय रूप से तेज़ है, क्वेस्ट 2 के आने के समय की तुलना में लॉन्च के समय अधिक स्टोरेज है, और आंतरिक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर तेज़ है।

यह सब मिलकर एक आरामदायक हेडसेट बनता है जो अन्य हेडसेट के “स्क्रीन डोर” प्रभाव को कम करने में मदद करता है।

हमने हाल ही में मेटा क्वेस्ट 3 की समीक्षा की है, इसलिए हम यह देखकर आश्चर्यचकित हैं कि लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद इसे साइबर मंडे डील मिल रही है।

न्यूएग अपने $499.99 एमएसआरपी पर मेटा क्वेस्ट 3 (128जीबी) की पेशकश कर रहा है, लेकिन इसमें जोखिम लेने के लिए तैयार लोगों के लिए कुछ मुफ्त उपहार भी उपलब्ध हैं।

अगले महीने लॉन्च होने पर क्वेस्ट 3 का “किलर ऐप” बनने की उम्मीद वाले गेम असगार्ड्स रैथ 2 की मुफ्त कॉपी के अलावा, आपको ईमेल के माध्यम से भेजा गया $15 का मेटा क्वेस्ट उपहार कार्ड भी मिलेगा, जिसका उपयोग आप कर सकते हैं। अतिरिक्त गेम और ऐप्स लेने के लिए ऑन-डिवाइस स्टोर।

और भी बेहतर, यदि आप $649.99 512जीबी संस्करण लेते हैं तो वह वाउचर बढ़कर $25 हो जाता है, और आपको मेटा क्वेस्ट+ की छह महीने की मुफ्त सदस्यता के माध्यम से एक महीने में 2 मुफ्त गेम भी मिलेंगे।



मेटा क्वेस्ट 3 आपके बॉक्स से बाहर जाने के लिए आवश्यक हर चीज़ के साथ आता है, जिसमें हेडसेट और मेटा के नवीनतम नियंत्रकों की एक जोड़ी भी शामिल है।

हालाँकि, इसकी गुप्त महाशक्ति यह है कि आप इसे एक शक्तिशाली पीसी में प्लग कर सकते हैं और इसे पीसीवीआर हेडसेट में बदल सकते हैं, जिससे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हाफ-लाइफ: एलेक्स जैसे गेम खेलने के लिए खुल जाते हैं।

यह बैकवर्ड संगत भी है, इसलिए आपके मौजूदा मेटा क्वेस्ट 2 गेम भी नए हेडसेट पर जाने के लिए तैयार पाए जा सकते हैं।

मेटा क्वेस्ट 3 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हमारी पूरी मेटा क्वेस्ट 3 समीक्षा अवश्य देखें, जिसे हमने पिछले सप्ताह प्रकाशित किया था। हमारे पास सर्वोत्तम VR हेडसेट्स की पूरी सूची भी है।

मुख्य विशिष्टताएँ: स्टैंडअलोन काम करता है, लेकिन यूएसबी-सी के माध्यम से या एयर लिंक का उपयोग करके वायरलेस तरीके से पीसी के साथ उपयोग किया जा सकता है। 110 डिग्री दृश्य क्षेत्र और 120Hz तक ताज़ा दर (प्रयोगात्मक) के साथ प्रति आंख 2064×2208 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन। दो नियंत्रक शामिल हैं।

सर्वसम्मति: मेटा क्वेस्ट 3 वीआर में सभी अनुभव स्तरों के उपयोगकर्ताओं के लिए अनुभवों की बढ़ती संख्या के साथ एक शानदार हेडसेट है। डायनासोर के साथ चलने से लेकर पुनर्जागरण युग के वेनिस की छाया में घूमने तक, लगभग किसी के लिए भी मेटा क्वेस्ट 3 का अनुभव है।

खरीदें यदि: आप कंसोल या पीसी के बिना वीआर का अनुभव करना चाहते हैं, या आप बीट सेबर खेलने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढ रहे हैं।

न खरीदें यदि: आप सबसे प्रभावशाली वीआर हेडसेट चाहते हैं – वाल्व इंडेक्स और एचटीसी विवे प्रो अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ में से कुछ बने हुए हैं, हालांकि बहुत अधिक कीमत पर।

वैकल्पिक मॉडल: यदि आपके पास पहले से ही PlayStation 5 है, तो PlayStation VR 2 देखने लायक है, जो होराइजन: कॉल ऑफ़ द माउंटेन जैसी प्रभावशाली विशिष्टताएँ पेश करता है। मेटा क्वेस्ट प्रो भी एक विकल्प है, लेकिन यह काफी महंगा है और वीआर पेशेवरों के लिए है।

हमारी जाँच करें साइबर मंडे 2023 डील पेज सर्वोत्तम छूट और सौदों के एक राउंडअप के लिए दूरबीन, दूरबीन, कैमरा, स्टार प्रोजेक्टर, ड्रोन, लेगोऔर भी बहुत कुछ।

Leave a Comment