ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है, सूत्रों ने दरार की अफवाहों की पुष्टि की

अनन्य! ऐश्वर्या ने बच्चन घर छोड़ दिया है, सूत्रों ने दरार की अफवाहों की पुष्टि की

ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है

बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार कपल में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बारे में काफी समय से अफवाह है कि वे अलग होने जा रहे हैं। यह जोड़ा अपनी बेटी आराध्या के माता-पिता हैं। टूटी हुई शादी से ज्यादा दुखद कुछ नहीं हो सकता, खासकर जब बच्चे के बारे में सोचा जाना हो। “यह उनके बच्चे के लिए है कि अभिषेक और ऐश्वर्या अभी भी साथ हैं। उन्हें वर्षों से परेशानी हो रही है. अब मामला चरम पर पहुंच गया है,” बच्चन परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है

जाहिर तौर पर ऐश्वर्या अब बच्चन निवास से बाहर चली गई हैं और अपना समय अपनी मां के साथ और बच्चन परिवार के निवास पर समय बिताने के बीच बांटती हैं, जहां वह अपने पति के साथ अपने ससुराल वालों से अलग और पूरी तरह से अलग रहती हैं।

कई स्रोतों से पता चलता है कि ऐश्वर्या और उनकी सास जया बच्चन ने पिछले कुछ वर्षों से सभी संचार बंद कर दिए हैं और एक-दूसरे की उपस्थिति को स्वीकार करने से भी इनकार कर दिया है। इसी की चपेट में आ गए सास-बहू झगड़े का कारण अभिषेक है जो अपने माता-पिता के प्रति वफादारी और अपनी पत्नी और बेटी के प्रति अपने कर्तव्यों के बीच बुरी तरह से उलझा हुआ है।

बच्चन परिवार की बेटी श्वेता के जलसा में स्थायी रूप से रहने से ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों के बीच पहले से ही अस्थिर स्थिति और भी बढ़ गई है।

निकट भविष्य में कोई तलाक नहीं

इसकी संभावना नहीं है कि निकट भविष्य में कभी भी तलाक होगा क्योंकि हाई-प्रोफाइल बच्चन परिवार और उनकी समान रूप से मशहूर बहू इस घोटाले को बर्दाश्त नहीं कर सकते। हालाँकि, ऐश्वर्या की बच्चन परिवार से बढ़ती दूरियाँ उनके दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए बड़ी चिंता का कारण है।

Leave a Comment