परमब्रत चट्टोपाध्याय ने कोलकाता में गर्लफ्रेंड पिया चक्रवर्ती से गुपचुप तरीके से शादी कर ली

[ad_1]

मुख्य रूप से बंगाली टेलीविजन और फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता परमब्रत चट्टोपाध्याय ने अपनी लंबे समय से प्रेमिका पिया चक्रवर्ती के साथ पवित्र विवाह बंधन में बंध गए। इस लवबर्ड्स की शादी उनके दक्षिण कोलकाता स्थित आवास पर हुई। कथित तौर पर यह दोपहर में रजिस्ट्री विवाह था और इसमें करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक अंतरंग संबंध था।

परमब्रत ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरों का एक बंडल साझा किया। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “चलो फिर चलते हैं, तुम और मैं। जब शाम आसमान के सामने फैली हो… यही है।”

विज्ञापन के नीचे कहानी जारी है

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस समारोह में परमब्रत के करीबी दोस्त निर्माता-निर्देशक अरित्रा सेन मौजूद थे. पिया की करीबी दोस्त रत्नबोली रॉय भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद थीं। रिपोर्ट में यह भी पता चला कि जोड़े ने समारोह के लिए पारंपरिक कपड़े पहने और बाद में पारंपरिक बंगाली भोजन का आनंद लिया। यह जोड़ा अपने उद्योग सहयोगियों और दोस्तों के लिए एक जश्न मनाने वाली पार्टी की मेजबानी करने की भी योजना बना रहा है।

कथित तौर पर, परम और पिया दो साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में पुष्टि या स्वीकार नहीं किया। पिया चक्रवर्ती जो वर्तमान में एक एनजीओ के साथ काम करती हैं, ने पहले संगीतकार-गायक अनुपम रॉय से शादी की थी, जबकि परमब्रत डच नागरिक इके स्काउटन को डेट कर रहे थे। अफवाहें फैली हुई थीं कि जब परम और पिया का रिश्ता एक साथ जोड़ा गया तो उनकी शादी टूट गई। कुछ दिन पहले कलकत्ता टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, परमब्रत ने अपने रिश्ते की स्थिति पर खुलते हुए कहा, “शोब ए माया… अच्छे किंतु नेई” (यह सब माया है, यह वहां है लेकिन पूरी तरह से नहीं)।

परमब्रत ने बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत 2012 की फिल्म कहानी से की, जिसमें उन्होंने विद्या बालन के साथ अभिनय किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्म परी के लिए अनुष्का शर्मा के साथ काम किया और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल में भी अभिनय किया।

शीर्ष वीडियो

  • प्रियंका चोपड़ा, ऑरलैंडो ब्लूम एक साथ दिखे | KWK S8 पर रानी, ​​काजोल | टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

  • रणबीर कपूर की एनिमल एडवांस बुकिंग में आगे; विकी कौशल की सैम बहादुर को क्रिटिकल एडवांटेज है

  • गुलशन ग्रोवर बता रहे हैं कि पिछले 40 वर्षों में भारतीय सिनेमा में एक खलनायक की छवि कैसे बदल गई है | घड़ी

  • एक अवॉर्ड इवेंट में आलिया भट्ट काले रंग में बेहद खूबसूरत लग रही थीं; घड़ी

  • ‘वैश्विक शांति सम्मान’ कार्यक्रम में शामिल हुए शाहरुख खान ने 26/11 के शहीदों को सम्मान दिया | घड़ी

  • अदिति गिरिअदिति गिरी News18.com में सीनियर सबएडिटर हैं। बॉलीवुड के शौकीन…और पढ़ें

    पहले प्रकाशित: 27 नवंबर, 2023, 17:04 IST

    News18 हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ें

    Leave a Comment